अगले लोकसभा चुनाव तक जगत प्रकाश नड्डा ही रहेंगे भाजपा अध्यक्ष, जून 2024 तक बढ़ाया गया कार्यकाल

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का कार्यकाल अगले साल जून तक बढ़ा दिया गया है। जेपी नड्डा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के विस्तार के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को एक हार्दिक नोट लिखा।
In the image: Narendra Modi (left), J P Nadda (right)
In the image: Narendra Modi (left), J P Nadda (right)Tweeted by BJP

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का कार्यकाल अगले साल जून तक बढ़ा दिया गया है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने आज नई दिल्ली में हुई बैठक के दौरान सर्वसम्‍पति से श्री नड्डा का कार्यकाल बढाने का फैसला किया। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने विश्वास व्यक्त किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और श्री नड्डा के नेतृत्व में पार्टी 2019 की तुलना में बड़े जनादेश के साथ 2024 के लोकसभा चुनाव जीतेगी।

महामारी के दौरान नड्डा जी के नेतृत्व में हमारी पार्टी ने कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं; गरीबों को भोजन और राशन देने की बात हो या लोगों को जांच और इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की बात हो। मैं पार्टी की ओर से नड्डा जी को उनके प्रतिबद्ध नेतृत्व और योगदान के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं और उनके भावी कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूं।
श्री अमित शाह

नड्डा जी ने ट्वीट कर आभार व्यक्त किया । ट्वीट में उन्होंने लिखा , “आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सम्मानित सदस्यों का हृदय से आभार।

हम सभी को मिलकर माननीय मोदी जी के नेतृत्व में दो-तिहाई से अधिक बहुमत से लोकसभा के चुनाव में भाजपा की सरकार बनानी है। ग़रीब कल्याण हमारा संकल्प है।

जय हिन्द, जय भाजपा।”

जेपी नड्डा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के विस्तार के अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं को एक हार्दिक नोट लिखा।

उन्होंने इस पत्र में लिखा, “भारत एक ऐतिहासिक युग की दहलीज पर खड़ा है, जो अमृत काल का अग्रदूत है। अब एक 'न्यू इंडिया' की नींव रखी जा रही है। भारत को विश्व गुरु के रूप में उभरने के लिए हमारी दृढ़ता और कड़ी मेहनत एक मजबूत और अडिग संकल्प से संचालित और उन्मुख होगी। अमृत ​​​​काल में, हम दृष्टि को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत और अथक प्रयास करेंगे 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत'। आइए हम अपनी सारी ऊर्जा डालें और तैयारी करें हम खुद इंडिग को उसके बेहतरीन समय में देखेंगे।”

Stay connected to Jaano Junction on Instagram, Facebook, YouTube, Twitter and Koo. Listen to our Podcast on Spotify or Apple Podcasts.

Jaano Junction
www.jaanojunction.com