Patna Fire: पटना के शास्त्रीनगर इलाके में झोपड़पट्टी में लगी आग, गैस सिलेंडर से हुआ धमाका

Bihar News: राजधानी पटना के शास्त्री नगर में आग लगने की सूचना है. इस भीषण आग में कई घरों की जलने की आशंका है. मौके पर कई दमकल की गाड़ियां पहुंची हुई हैं.
Patna Fire: पटना के शास्त्रीनगर इलाके में झोपड़पट्टी में लगी आग, गैस सिलेंडर से हुआ धमाका

पटना: बिहार में पटना के शास्त्री नगर की झुग्गी बस्ती में आग लग गई है. बताया जा रहा है कि गैस सिलेंडर से धमाका हुआ है, जिससे यह आग लगी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने की कोशिश में जुट गई है.

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

पटना के शास्त्री नगर में अचानक आग लग गई. आग लगने की वजह गैस सिलेंडर में धमाका बताया जा रहा है. गैस सिलेंडर के धमाके से भीषण आग लग गई. इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया है. वहीं, इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. इसके साथ ही फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंच गई है. फायर ब्रिगेड की टीम आग को बुझाने की कोशिश में जुटी हुई है. फायर ब्रिगेड की टीम को स्थानीय लोग भी मदद करने में जुटे हुए हैं.

Also Read
पटना कॉलेज के मैथ्स लाइब्रेरी में लगी आग, किताबें जलकर ख़ाक, कॉमर्स विभाग की घटना
Patna Fire: पटना के शास्त्रीनगर इलाके में झोपड़पट्टी में लगी आग, गैस सिलेंडर से हुआ धमाका

कई घर जलकर खाक

मिली जानकारी के अनुसार शास्त्री नगर थाना के सामने झोपड़पट्टी में आग लगी है. इस अगलगी में कई घर जलकर खाक हो गये हैं. पचास से अधिक घरों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया है. लाखों का नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है कि तेज हवा चलने की वजह से आग आस पास के इलाके में फैलने लगी है. आग बुझाने के लिए कई दमकल की गाड़ियां पहुंची हुई हैं. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पटना प्रशासन के कई अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं. फिलहाल इस आग से कितना नुकसान हुआ है. इसे लेकर अधिकारियों और पुलिस की टीम का आकलन कर रहे हैं. पटना में गर्मी बढ़ने के बाद इस तरह की घटनाएं बढ़ जाती हैं. अभी इलाके में बिजली आपूर्ति भी बाधित है.

Stay connected to Jaano Junction on Instagram, Facebook, YouTube, Twitter and Koo. Listen to our Podcast on Spotify or Apple Podcasts.

Related Stories

No stories found.
logo
Jaano Junction
www.jaanojunction.com